भारत बनाम श्रीलंका तीसरा वनडे प्रिव्यूः जानें भारत का संभावित प्लेइंग इलेवन

0
Kandy: India's Rohit Sharma and Mahendra Singh Dhoni sit on ground as crowd interrupt the game by throwing empty bottles on ground during the 3rd ODI match against Srilanka at Pallekele, Kandy in Sri Lanka, on Sunday. PTI Photo by Manvender Vashist (PTI8_27_2017_000279A)
Share this...
Share on FacebookShare on Google+Tweet about this on TwitterShare on LinkedInPin on Pinterest

भारत और श्रीलंका के बीच खेली जा रही 3 वनडे मैचों की सीरीज का तीसरा और निर्णायक मुकाबला विशाखापट्टनम में 17 दिसंबर को खेला जाएगा। मोहाली में टीम इंडिया के पलटवार के बाद अब रोहित एंड कंपनी सीरीज सील जीतने के इरादे से मैदान पर उतरेगी। भारत का विशाखापट्टनम में रिकॉर्ड जबरदस्त रहा है और तीसरे और आखरी मुकाबले में पिच भी बल्लेबाजी के लिए अनुकूल होगी।

तीसरे वनडे में होगी रनों की बरसातः पहले वनडे में श्रीलंका से हार के बाद रोहित एंड कंपनी ने श्रीलंका को दूसरे वनडे में 141 रनों की बड़ी हार दी थी। दूसरे वनडे में रोहित शर्मा के दोहरे शतक की बदौलत टीम ने श्रीलंका को 392 रनों का पहाड़ लक्ष्य दिया था। अब तीसरे वनडे में भी यही देखने को मिल सकता है। पिच क्यूरेटर के मुताबिक विशाखापट्टनम की पिच बल्लेबाजी के लिए अनुकूल है। जो भी टीम पहले बल्लेबाजी करेगी वह बड़ा लक्ष्य बनाकर विपक्षी टीम पर जवाब जरुर डालना चाहेगी।

विशाखापट्टनम में भारत का रिकॉर्ड बेहतरः रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय टीम ने दूसरा वनडे विशाल अंतर से जीता था और इस मैदान पर भारत के प्रदर्शन की बात की जाए तो वह शानदार है। इस मैदान पर खेले 6 मैचों में भारत को 5 में जीत मिली है। वहीं इस सीरीज में दोनों टीमें एक-एक से बराबरी पर है।

श्रीलंका भी कर रही है जोरदार तैयारियांः श्रीलंका टीम के दृष्टिकोण से तीसरा मुकाबला बेहद अहम है क्योंकि नए कप्तान तिसारा परेरा के नेतृत्व में टीम 1-1 से बराबरी पर है और पहले मुकाबले में टीम ने काफी बढ़िया प्रदर्शन किया था। श्रीलंका टीम के पास पहली बार भारत में सीरीज जीतने का मौका है। श्रीलंका के एंजेलो मैथ्यूज और आशंका भी पूरी तरह से स्वस्थ हो गए हैं। बता दें कि एंजेलो मैथ्यूज की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था जिसके चलते उनके तीसरे वनडे खेलने पर सवालिया निशान था।

निर्णायक मुकाबले में इस टीम के साथ उतरेगी भारतीय टीमः रोहित शर्मा (कप्तान), शिखर धवन, श्रेयस अय्यर, महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक, मनीष पांडे, भुवनेश्वर कुमार, वाशिंगटन सुंदर, चहल और जसप्रीत बुमराह

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here